कप्तान रोहित शर्मा को नहलाया, खूब खेली गई शैम्पेन की होली

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत रविवार को तीसरे वनडे में मिली जीत के हीरो रहे। 24 साल के इस भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। इस खिलाड़ी ने मैदान के बाहर भी कुछ ऐसा ही किया। ऐसे में फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

दरअसल, तीसरे और निर्णायक वनडे में शतक जमाने के बाद ऋषभ पंत को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। उन्हें उपहार के तौर पर शैम्पेन की एक बोतल दी गई थी। सेरेमनी के बाद पंत इस बोतल के साथ अपने पूर्व कोच रवि शास्त्री के पास पहुंचे और उन्हें वह शैम्पेन की बोलत गिफ्ट कर दी। उन्हें कप्तान रोहित शर्मा के साथ शैम्पेन की होली भी खेली।

शैम्पेन सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया फैंस इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

जीत के बाद कप्तान को शैम्पेन से नहलाया
तीसरे वनडे के साथ सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने जमकर सेलिब्रेशन किया। यहां टीम के खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा को शैम्पेन से नहलाया। वीडियो में शिखर और ऋषभ सहित कई खिलाड़ी शैम्पेन से जश्न मनाते दिखे।

 

पंत के शतक से मिली जीत
रोहित, विराट, शिखर और सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पर खेलने आए ऋषभ पंत ने हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर न केवल टीम इंडिया को संकट से उबारा, बल्कि उसे जीत तक पहुंचाया। एक समय टीम इंडिया ने 72 पर चार विकेट गंवा दिए थे। पंत ने 113 गेंदों पर 125 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में पंत ने 16 चौके और 2 छक्के जमाए।

वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया
टीम इंडिया ने तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया। इंग्लैंड की टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 45.5 ओवर में 259 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। हार्दिक ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। जवाब में भारत ने 42.1 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। पंत 113 गेंदों पर 125 रन बनाकर नाबाद रहे। हार्दिक पंड्या ने 71 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ टीम ने 2-1 से सीरीज जीत ली।

Leave a Comment