---Advertisement---

135cc दमदार इंजन के साथ दीपावली तक लॉन्च हो सकती है Hero Splendor 135 बाइक

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

आपको बता दे कि आज के समय में दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी की ओर से आने वाली हीरो स्प्लेंडर भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। परंतु कंपनी अब इसके अपडेटेड मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी जिसमें की 135cc की दमदार इंजन के साथ-साथ फ्रंट में डिस्क ब्रेक करते ही एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। तो यदि इन दिनों आप कोई नया धाकड़ बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Hero Splendor 135 के बारे में भी जान लेनी चाहिए चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Hero Splendor 135 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर एलॉय व्हील्स जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Hero Splendor 135 के इंजन

Hero Splendor 135

अब बात अगर इंजन की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा आने वाली Hero Splendor 135 में 135 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग करने वाली है। जहां कंपनी पहले इसमें 109.7 सीसी इंजन के उपयोग किया करती थी इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक में काफी पावरफुल परफॉर्मेंस हमें देखने को मिलेगी। वहीं माइलेज की बात करें तो 50 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज आसानी से मिल सकती है।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

यदि आप भी आने वाली Hero Splendor 135 बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा अभी तक इस बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर भारतीय बाजार में किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया गया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो बाजार में यह बाइक 2025 के शुरुआती महीना में देखने को मिल सकती है। जहां पर इसकी कीमत ₹1,00,000 के आसपास हो सकती है।

Read More:

क्या आप भी एक बजट फ्रेंडली कार की तलाश कर रहे है यदि हा तो Maruti की यह कार आपके लिये है बेस्ट

क़िफ़्याती क़ीमत वाली Toyota की इस कार का इस दिवाली क़ीमत हुआ कम, ग्राहकों की लगी कतार

इस महंगाई के दौर Toyota की इस कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने डिटेल्स

Lectrix Lxs का शानदार लुक देख Ola का छूटा पसीना, जाने क्या है Ola से ख़ास

इस दशहरा किफायती बजट के साथ घर ले जाये Bajaj का यह शानदार स्कूटर Chetak

Rate this post

Leave a Comment