---Advertisement---

मात्र ₹16,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS Apache RTR 180 बाइक

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

देश में त्योहारों का सीजन आ चुका है और इस फेस्टिवल सीजन या यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन एक्सपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में दमदार इंजन के साथ लॉन्च की गई TVS Apache RTR 180 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आपको बता दे की आप इस बाइक को बड़े ही आसानी से मात्र ₹16,000 की लोन पेमेंट पर फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं। तो चलिए इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

TVS Apache RTR 180 के कीमत

जो भी व्यक्ति आज के समय में बजट रेंज में आने वाली दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली बाइक खरीदना चाहता है। उनके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Apache RTR 180 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। बात अगर कीमत की करी जाए तो कंपनी के द्वारा इस बाइक को भारतीय बाजार में 1.34 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

TVS Apache RTR 180 पर EMI प्लान

TVS Apache RTR 180

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो यदि आपका बजट कम है तो आप इस पर फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 16,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए बैंक की ओर से आसानी पूर्वक 9.7% ब्याज दर पर कर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को 4,690 की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर जमा करनी होगी।

TVS Apache RTR 180 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस बाइक को भारतीय बाजार में काफी एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन के साथ लॉन्च की गई है। जिसमें हमें 177.5 सीसी का ऑयल कोल्ड 4 स्टॉक वाला दमदार इंजन मिलता है। जो की 17.3 Ps की अधिकतर पावर के साथ 15.5 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करती है।

Read More:

क्या आप भी एक बजट फ्रेंडली कार की तलाश कर रहे है यदि हा तो Maruti की यह कार आपके लिये है बेस्ट

क़िफ़्याती क़ीमत वाली Toyota की इस कार का इस दिवाली क़ीमत हुआ कम, ग्राहकों की लगी कतार

इस महंगाई के दौर Toyota की इस कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने डिटेल्स

Lectrix Lxs का शानदार लुक देख Ola का छूटा पसीना, जाने क्या है Ola से ख़ास

इस दशहरा किफायती बजट के साथ घर ले जाये Bajaj का यह शानदार स्कूटर Chetak

Rate this post

Leave a Comment