---Advertisement---

Mahindra Scorpio का मार्केट खत्म करने लॉन्च हो रही है MG Hector Plus

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी एमजी अपने दमदार फोर व्हीलर के लिए जानी जाती है, जो आज के समय में भारतीय बाजार में कई फोर व्हीलर बजट सेगमेंट में लॉन्च कर चुकी है। लेकिन आज मैं आपको कंपनी की अपकमिंग फोर व्हीलर के बारे में बताने वाला हूं जो की महिंद्रा को करीब तक कर देने में सक्षम होगी। दरअसल कंपनी जल्दी भारतीय बाजार में MG Hector Plus फोर व्हीलर को लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो कि पहले से ज्यादा लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स के साथ हमें देखने को मिलेगी।

MG Hector Plus के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर एमजी मोटर्स की तरफ से आने वाली इस फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ लग्जरी इंटीरियर और फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, एलॉय व्हील्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीप्ल एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, एलईडी लाइट्स जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

MG Hector Plus के दमदार परफॉर्मेंस

MG Hector Plus

परफॉर्मेंस अगर हम बात करें तो इस मामले में भी आने वाली MG Hector Plus फोर व्हीलर काफी आगे होने वाली है। कंपनी के द्वारा इसमें 1451 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह दमदार इंजन इस फोर व्हीलर को काफी दमदार पावर प्रदान करने में सहायता करेगी। वहीं इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेगी, इसके साथ में दमदार पावर और 19 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिलेगी।

MG Hector Plus के कीमत

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको लग्जरी इंटीरियर भौकाली लुक और एडवांस्ड फीचर्स भी मिले तो ऐसे में MG मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Hector Plus आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो बाजार मेरा 17.35 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Rate this post

Leave a Comment