---Advertisement---

कम हाइट वाले राइडरों के लिए लांच हुई Bajaj Avenger Street 220 बाइक, जाने कीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

आज के समय में ज्यादातर लोग राइडर बनना चाहते हैं परंतु बहुत से लोग ऐसे हैं जो कम हाइट के हैं। ऐसे में उनके लिए बहुत से कम बाइक ही भारतीय बाजार में उपलब्ध है जो उनके हाइट के अकॉर्डिंग सबसे बढ़िया हो। परंतु बजाज मोटर्स ने ऐसे लोगों के लिए अपना सबसे दमदार बाइक लॉन्च कर दिया है, जो की बाजार में  Bajaj Avenger Street 220 बाइक के नाम से जानी जाती है। आपको बता दे कि इस बाइक में काफी दमदार इंजन आकर्षक क्रूजर लुक और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है चलिए इसके कीमत के बारे में जानते हैं।

Bajaj Avenger Street 220 के फीचर्स

सबसे पहले शुरुआत अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस टीचर से करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें काफी आकर्षक क्रूजर लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर ,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Bajaj Avenger Street 220 के इंजन

Bajaj Avenger Street 220

इंजन की अगर हम बात करें तो इस मामले में भी कंपनी ने काफी हद तक इस बाइक को पावरफुल बनने के लिए 220cc का टू स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ी हुई है, जिसके साथ में बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें एक 16 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Bajaj Avenger Street 220 के कीमत

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाले कम हाइट वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और पावरफुल परफॉर्मेंस भी मिले तो आपके लिए Bajaj Avenger Street 220 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो यह बाइक बाजार में 1.45 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Rate this post

Leave a Comment