---Advertisement---

नवरात्रि के बाद भी Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही, ₹25000 की डिस्काउंट

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

देश में त्योहारों का सीजन आ चुका है नवरात्रि खत्म हो चुकी है। परंतु दीपावली आने वाली है इस फेस्टिवल सीजन यदि आप बजट रेंज में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और उसे पर डिस्काउंट ऑफर भी पाना चाहते हैं। तो इस वक्त आपके लिए Ather एनर्जी की तरफ से आने वाली Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, जिस पर कंपनी पूरे ₹25,000 का डिस्काउंट दे रही है। चलिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत फीचर्स और ऑफर के बारे में बताता हूं।

Ather 450x के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, कॉल और एमएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ather 450x के परफॉर्मेंस

Ather 450x

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 6.4 kW की ip66 रेटिंग वाली दमदार मोटर का उपयोग किया है जो की 26 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इसके अलावा इसमें 2.9 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर तक की रेंज और 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलती है।

जानिए कीमत और डिस्काउंट ऑफर

तो यदि आज के समय में आप बाजार ट्रेन में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर इस वक्त एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह स्कूटर 1.3 लख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। परंतु कंपनी के द्वारा इस वक्त इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹25,000 की छूट दीजिए आ रही है।

Rate this post

Leave a Comment