---Advertisement---

500KM की लंबी रेंज और लग्जरी इंटीरियर के साथ MG ने लांच की Electric SUV कार

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

देश में आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। यही वजह है कि आज हर कंपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। आज मैं आपको MG मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई एक दमदार Electrice SUV के बारे में बताने वाला हूं जिसमें 500 किलोमीटर की लंबी रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाती है। दरअसल कंपनी ने MG ES5 के नाम से लांच किया है चलिए इसके कीमत फीचर्स तथा परफॉर्मेंस के बारे में जानते हैं।

MG ES5 Electric SUV के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर एमजी मोटर्स की तरफ से लांच की गई इस दमदार इलेक्ट्रिक सुव में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीप्ल एयरबैग जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

MG ES5 Electric SUV के परफॉर्मेंस

MG ES5 Electric SUV

अब अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में दमदार परफॉर्मेंस हेतु काफी बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। साथ में हमें दमदार पावर के लिए काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक सुव एक बार फुल चार्ज होने पर 500 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट दिया गया है।

MG ES5 Electric SUV के कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में बजट ट्रेन में आने वाली दमदार Electric SUV खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए भारतीय बाजार में एमजी मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च हुई MG ES5 Electric SUV एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक कर को बाजार 19 केख रुपए की एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च की जाने वाली है।

Rate this post

Leave a Comment