---Advertisement---

मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट और 0% इंटरेस्ट पर घर लाएं Hero Mavrick 440 बाइक

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

दुर्गा पूजा खत्म हो चुकी है परंतु जल्दी दीपावली आने वाली है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन पावरफुल परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज और किफायती कीमत वाली स्पॉट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Mavrick 440 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस दमदार बाइक को आप ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं जहां पर आपको 0% इंटरेस्टेड देनी होगी।

Hero Mavrick 440 के कीमत

तो यदि आज के समय में जो भी व्यक्ति अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली एक्सपोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Mavrick बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में कंपनी के द्वारा इसे भारतीय बाजार में 1.99 लख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Hero Mavrick 440 पर EMI प्लान

Hero Mavrick 440

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की इसके लिए आपको मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को आपको चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक बैंक को 7,178 रुपए की मंथली एमी राशि जमा करनी होगी।

Hero Mavrick 440 के परफॉर्मेंस

अब बात कर इस दमदार बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा स्टैंडर बाइक में 440 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन इस बाइक को काफी धाकड़ पावर देने में मदद करती है, जिसके साथ में इसमें काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और उनका एडवांस फीचर्स के साथ काफी नहाकर माइलेज भी मिल जाती है।

Rate this post

Leave a Comment