---Advertisement---

फ्लिपकार्ट से मंगवा Okaya Classlq इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी ₹10000 की डिस्काउंट

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

यदि आप बजट रेंज में आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹10,000 की एक्स्ट्रा डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए इस वक्त Okaya Classlq नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प आपके लिए हो सकता है। आपको बता दे कि यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट से घर बैठे आर्डर करते हैं, तो आपके पूरे ₹10,000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के एडवांस फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस कीमत तथा ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Okaya Classlq के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर Okaya Classlq इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक स्मार्ट लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Okaya Classlq के परफॉर्मेंस

Okaya Classlq

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस हेतु 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है। इस दमदार मोटर के अलावा इसमें 1.44 kWh की क्षमता वाली बड़ी और पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है। या एक बार फुल चार्ज होने पर स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे के टॉप स्पीड के साथ 70 किलोमीटर की रेंज देती है।

Okaya Classlq के कीमत और ऑफर

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले कीमत और डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध Okaya Classlq नामक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी के द्वारा मात्र 74,499 की एक्स शोरूम कीमत उपलब्ध है, जिसे फ्लिपकार्ट से मंगवा सकते हैं। यदि आप इस आर्डर करते हैं तो आपको ₹10,000 का सीधा डिस्काउंट मिलने वाला है।

Rate this post

Leave a Comment