---Advertisement---

राइडर्स के लिए खास है Royal Enfield कि यह धाकड़ बाइक, जाने डिटेल्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में राइडर्स के लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी ने Royal Enfield Scram 411 बाइक मार्केट में लॉन्च की है, जो कि पहाड़ों और वादियों में घूमने के लिए सबसे बेस्ट है। अगर आपका भी घूमने का शौक है और नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए रॉयल एनफील्ड की यह बाइक सबसे खास होने वाली है। क्योंकि इसमें पावरफुल इंजन के साथ में शानदार टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यह बाइक सेफ्टी के मामले में भी सबसे बेहतरीन बाइक है। चलिए जानते हैं रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Royal Enfield Scram 411 के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है। यह बाइक फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज और बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ में मिलती है। इसी के साथ में रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में कई प्रकार के टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलती है। यह बाइक सेफ्टी फीचर्स में भी बेस्ट है। इसमें डबल डिस्क ब्रेक के साथ में डुएल चैनल एबीएस का इस्तेमाल किया गया है।

Royal Enfield Scram 411 बाइक का इंजन

रॉयल एनफील्ड कंपनी की इस बाइक में 411 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिल जाता है, जो 24.3 bhp की पॉवर और 32 Nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ में रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इसमें 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Royal Enfield Scram 411 बाइक प्राइस

रॉयल एनफील्ड की यह बाइक 3 अलग-अलग वेरिएंट के साथ में देखने को मिलती है। कंपनी ने इस बाइक के अंदर बेहतरीन कलर वेरिएंट का भी इस्तेमाल किया है। यह बाइक 2.07 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ में मिल जाती है।

Read More:

Rate this post

Leave a Comment