---Advertisement---

मात्र ₹1,842 की मंथली EMI पर घर लाएं, 105KM रेंज वाली Sokudo Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

आज के समय में यदि आप फाइनेंस प्लान के तहत की फायदे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं वह भी बेस्ट फाइनेंस प्लान के तहत तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई Sokudo Plus नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कम कीमत में आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल 1842 रुपए की ईएमआई पर खरीद सकते हैं, जिसमें आपको 105 किलोमीटर की लंबी रेंज कई एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक देखने को मिल जाती है।

Sokudo Plus के कीमत

तो यदि कोई व्यक्ति आज के समय में काफी कम कीमत में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है जिसमें अधिक रेंज शानदार लुक और एडवांस फीचर्स भी मिले। वह भी किफायती कीमत में तो ऐसे में उनके लिए Sokudo Plus नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 60,000 रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Sokudo Plus पर EMI प्लान

Sokudo Plus

यदि आप इस समय इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आसानी पूर्वक से उठा सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले मात्र ₹6,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन मिल को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 1,842 रुपए की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Sokudo Plus के परफॉर्मेंस

चलिए लगे हाथ आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में भी बता देते हैं। आपको बता दे की Sokudo Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बड़ी बैट्री पैक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 105 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है। इसके अलावा इसमें काफी आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Rate this post

Leave a Comment