---Advertisement---

दशहरे के बाद भी मात्र ₹18,000 के डाउन पेमेंट पर मिल रही Bajaj Pulsar NS200

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

दशहरा खत्म हो चुका है और जल्दी देश में दीपावली जैसे बड़े त्यौहार आने वाले हैं। यदि इस फेस्टिवल सीजन आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन धाकड़ स्पॉट लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Bajaj Pulsar NS200 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को आप मात्र 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Bajaj Pulsar NS200 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन शानदार लुक और सपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहता है। उनके लिए Bajaj Pulsar NS200 बाइक एक बेहतरीन विकल्प से होने वाली है। बात अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजार में दमदार बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 1.61 लाख रुपए रखी गई है।

Bajaj Pulsar NS200 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar NS200

तो यदि आपका बजट काफी कम है और आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मात्र 18,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर आसानी पूर्वक से बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए अगले 3 वर्ष तक 5,321 रुपए की मंथली एमी राशि जमा करनी होगी।

Bajaj Pulsar NS200 के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज के बारे में भी बताते हैं। कंपनी के द्वारा इसमें 199.5 सीसी का लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 18.74 Nm का अधिकतर तोर के साथ 24.5 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ ही 40.36 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Rate this post

Leave a Comment