---Advertisement---

200 KM रेंज वाली इस Electric Scooter पर मिल रही, पूरे ₹17000 की बड़ी डिस्काउंट

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

इस त्योहार के सीजन यदि आप एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए एक शानदार विकल्प लेकर आए हैं। दरअसल भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई Gemopsi Astrid Lite Electric Scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इस वक्त कंपनी पूरे ₹17000 की भारी डिस्काउंट दे रही है जिसका लाभ आप आसानी से उठा सकते हैं। चलिए इस 200 किलोमीटर रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Gemopsi Astrid Lite Electric Scooter

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, सीट अंदर स्टोरेज, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Gemopsi Astrid Lite के परफॉर्मेंस

Gemopsi Astrid Lite Electric Scooter

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस है तो इसमें 4 kW की दमदार मोटर दी गई है। जिसके साथ में 2.5 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयरन बैटरी पैक मिलती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 65 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 200 किलोमीटर तक की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Gemopsi Astrid Lite की कीमत

दोस्तों बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 94,195 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। जिस पर 3 साल की वारंटी भी मिलती है इसी के साथ ही कंपनी ने अपने Gemopsi Astrid Lite Electric Scooter पर सभी ग्राहकों के लिए पूरे 17,000 रुपए का भारी डिस्काउंट ऐलान कर दिया है।

Rate this post

Leave a Comment