---Advertisement---

स्पोर्टी लुक में आ गई Hero की Glamour Xtec बाइक, देखे डिटेल्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर के साथ में आने वाली हीरो कंपनी ने Hero Glamour Xtec बाइक मार्केट में लॉन्च कर दी गई है। अपडेटेड फीचर्स के साथ में हीरो की यह बाइक शानदार टेक्नोलॉजी में वर्ष 2024 के सबसे बेहतर बाइक बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए हीरो की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में हीरो ग्लैमर एक्सटेक सबसे बेहतर होने वाली है। हीरो की यह बाइक 58 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। चलिए जानते हैं हीरो की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Hero Glamour Xtec बाइक के फीचर्स

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को एडवांस बनाने के लिए इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, रियल टाइम माइलेज, फ्यूल गेज, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेट लाइट, ट्यूबलेस टायर ओर डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। हीरो की यह बाइक चार कलर वेरिएंट के साथ में देखने को मिल जाती है।

Hero Glamour Xtec बाइक का माइलेज

माइलेज की बात करें तो हीरो की यह बाइक माइलेज के मामले में भी सबसे खास है। हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर 124 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाती है। हीरो किया बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग लगभग 58 किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखती है।

Hero Glamour Xtec बाइक प्राइज

बात की जाए कीमत को लेकर तो हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर सस्ते बजट में ही लॉन्च किया है। हीरो की यह ग्लैमर बाइक मात्र ₹90,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। अगर आप भी सस्ते में कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप एक बार इस बाइक की टेस्टिंग जरूर ले।

Read More:

Rate this post

Leave a Comment