---Advertisement---

इस दिवाली बड़े ही आसान मंथली EMI पर घर लाएं Tata Harrier 2024

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

नवरात्रि भी खत्म हो चुकी है और जल्द ही देश में दीपावली आने वाला है यदि इस त्योहार के सीजन आप अपने लिए दमदार 7 सीटर खरीदना चाहते हैं, तो टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली Tata Harrier 2024 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि आप इस फोर व्हीलर को बड़े ही आसान मंथली एमी पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको टाटा मोटर्स की तरफ से नया अवतार में लॉन्च की गई Tata Harrier 2024 के कीमत इसमें मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स, तथा इसके फाइनेंस प्लान के बारे में आपको बताता हूं।

Tata Harrier 2024 के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट ट्रेन में आने वाली भौकाली लोक दमदार इंजन लग्जरी इंटीरियर और शानदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहता है। उनके लिए टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली Tata Harrier 2024 सबसे दमदार और शानदार 7 सीटर होने वाली है। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की बाजार में फोर व्हीलर कई वेरिएंट में उपलब्ध है। जहां पर इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 15 लाख रुपए से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 26.4 लाख रुपए तक जाती है।

Tata Harrier 2024 पर EMI प्लान

Tata Harrier 2024

तो यदि इस दीपावली आप अपने लिए Tata Harrier 2024 7 सीटर कर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹3,09,800 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा और अब आपको हर महीने इस लोन को चुकाने के लिए मात्र 26,291 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Tata Harrier 2024 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस फोर व्हीलर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 2 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 170 Ps की पावर और 350 Nm का टॉप पैदा करती है जिसके साथ में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है। माइलेज की बात करें तो आसानी से 17 से 18 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

Rate this post

Leave a Comment