---Advertisement---

स्पोर्टी लुक में सबसे खास है Honda City कार, जाने कीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर फोर व्हीलर सेगमेंट में गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए Honda City 2024 के अपडेटेड वर्जन के साथ में मार्केट में लॉन्च हो गई है। अगर आप भी अपने लिए होंडा की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो अपडेटेड मॉडल में यह गाड़ी आपके लिए सबसे बेहतर होने वाली है। इस गाड़ी के अंदर आपके बेहतरीन सस्पेंशन के साथ में आरामदायक सीट देखने को मिलती है। होंडा की यह गाड़ी एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में शानदार इंजन पावर में देखने को मिलती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रही है तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Honda City कार के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में प्रीमियम साउंड सिस्टम का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, वायरस मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट और एयरबैग जैसे कई प्रकार के शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाती है।

Honda City कार का इंजन

इंजन की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 1498 सीसी सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में होंडा की यह गाड़ी काफी शानदार परफॉर्मेंस के साथ में 15 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। इस गाड़ी के अंदर मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलते हैं।

Honda City कार की कीमत

कीमत की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को बेहतरीन कलर का शानदार वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। यह गाड़ी 11.52 लाख रुपए की शुरुआत कीमत के साथ में मिल जाती है। इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 13.35 लाख रुपए तक जाती है।

Read more:

Rate this post

Leave a Comment