---Advertisement---

Punch का पंचनामा बनाने आ गई Maruti की यह सस्ती कार, देखें डिटेल्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर सस्ती गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए मारुति कंपनी ने अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली Maruti New Alto 800 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए मार्केट में कोई सस्ती गाड़ी तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में मारुति अल्टो 800 सबसे बेहतर होने वाली है। मारुति की यह गाड़ी सबसे कम कीमत के साथ में शानदार माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है। अगर आप भी अपने लिए मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Maruti New Alto 800 के फीचर्स

मारुति की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और साउंड सिस्टम का इस्तेमाल किया है। मारुति की यह गाड़ी सेफ्टी फीचर्स के मामले में भी सबसे बेस्ट है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। एलइडी लाइटिंग के साथ मारुति की यह गाड़ी काफी आकर्षक लूक देती है।

Maruti New Alto 800 का माइलेज

माइलेज की बात करें तो मारुति कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की माइलेज पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 998 सीसी के तीन सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। जो कि इस इंजन पावर के साथ में शानदार परफॉर्मेंस और 25 किलोमीटर प्रति किलोमीटर का माइलेज प्रदान करने की क्षमता होती है। मारुति की इस गाड़ी में मैन्युअल ट्रांसमिशन देखने को मिलते हैं।

Maruti New Alto 800 की कीमत

मारुति की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी नई अल्टो 800 को भारतीय मार्केट में सस्ते बजट के साथी लॉन्च किया है। मारुति की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में ₹400000 की कीमत के साथ में मिल जाती है। जो कि इस कीमत के साथ में सबसे सस्ती और बेहतरीन गाड़ी 25 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में है।

Read More:

Rate this post

Leave a Comment