---Advertisement---

चार्मिंग लुक में Honda के इस स्कूटर ने मचाई धमाल, जाने क़ीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---

कम बजट के अंदर शानदार स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम होंडा कंपनी के Honda Activa 6G स्कूटर के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। होंडा का यह स्कूटर कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिलता है। कंपनी ने अपने स्कूटर के अंदर फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। यह स्कूटर इंजन पावर के मामले में भी सबसे बेस्ट है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो 6G सेगमेंट के साथ में आने वाला होंडा का यह स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट होगा।

Honda Activa 6G  स्कूटर फीचर्स

होंडा का यह स्कूटर बेहतर फीचर्स के साथ में देखने को मिलता है। इसमें बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। यह स्कूटर आरामदायक सीट के साथ में सस्पेंशन में भी सबसे बेस्ट है। कंपनी ने अपने स्कूटर के फ्रंट में 12 इंच के एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया है। इस में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर देखने को मिलता है। होंडा ने अपने स्कूटर के सेफ्टी फीचर्स को भी सबसे बेस्ट बनाया है।

Honda Activa 6G स्कूटर का इंजन

इंजन पावर की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपने इस स्कूटर की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 109.51सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में होंडा का यह स्कूटर शानदार परफॉर्मेंस और 50 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाता है।

Honda Activa 6G स्कूटर की कीमत

सस्ते बजट के अंदर होंडा का नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक्टिवा 6G वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाला है। क्योंकि होंडा कंपनी ने अपने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में ₹75000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है,जो कि इस कीमत के साथ में सबसे सस्ता और शानदार स्कूटर है।

Read More:

Rate this post

Leave a Comment