---Advertisement---

KTM पर कहर बनकर आई Honda की यह धांसू लुक बाइक, जाने डीटेल्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


जी हां दोस्तों आज हम आपके लिए केटीएम को टक्कर देने वाली सस्ती बाइक Honda SP 160 के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। होंडा की यह बाइक शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिलती है। कंपनी ने इस बाइक में एंटी लॉग ब्रेकिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। यह बाइक कीमत के मामले में भी सबसे बेस्ट है। अट्रैक्टिव डिजाइन और बेहतरीन लाइटिंग के साथ में होंडा कि इस बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है। अपने लिए होंडा की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में यह बाइक सबसे बेहतर होगी। इसमें इंजन पावर भी सबसे तगड़ी मिलती है।

होंडा की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर फीचर्स को एडवांस बनाने के लिए 4.48 इंच की एलइडी डिस्प्ले के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। यह बाइक सिंगल चैनल ABS के साथ में डिस्क ब्रेक में देखने को मिलती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर फ्रंट में शानदार एलइडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है। इसमें टर्न इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर भी देखने को मिलता है।

इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 138.36 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। होंडा की यह बाइक इस इंजन पावर के साथ में 6500 की आरपीएम पर 13.56एनएम की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। होंडा की इस बाइक में 37 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

सस्ते बजट में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए होंडा की बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है। क्योंकि इस बाइक की सीधी टक्कर केटीएम से होती है। यह बाइक 1.14 लाख रुपए की कीमत के साथ में मिल रही है।

Read More:



Source link

Rate this post

Leave a Comment