---Advertisement---

ये है देश की सबसे पहली Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक सुपर बाइक, जानिए कीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


देश में आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है, इसी सेगमेंट में आने वाली इलेक्ट्रिक सुपर बाइक भी भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है जो की Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक सुपर बाइक के नाम से जानी जाती है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी भौकाली लुक दमदार परफॉर्मेंस और काफी पावरफुल मोटर का उपयोग किया गया है। जो कि इस बाइक को सुपर बाइक जैसा दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करती है, चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Ultraviolette F77 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक सुपर बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएलएस, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Ultraviolette F77 के दमदार परफॉर्मेंस

Ultraviolette F77

बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की भौकालिक सपोर्ट लोक एडवांस फीचर्स के अलावा इसमें परफॉर्मेंस के लिए 7.5 kWh की क्षमता वाली बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें काफी दमदार मोटर भी मिल जाती है। आपको बता दे कि यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 155 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 211 किलोमीटर की धाकड़ रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Ultraviolette F77 के कीमत

तो यदि आज के समय में आप इलेक्ट्रिक सुपर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की करें तो आपको बता दे की बाजार में यह इलेक्ट्रिक सुपर बाइक 2.99 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Read More:

सिंपल सी दिखने वाले Electric Bike में मिलेगी, 168KM की लंबी रेंज जाने कितनी है कीमत

Ola Electric बाइक को देने करी टक्कर, 250KM रेंज के साथ Hero Electric Bike होगी लॉन्च

178KM की रेंज के साथ लांच हुई, KTM जैसी धाकड़ लुक वाली Electric Bike, जानिए कीमत

Royal Enfield से भी ज्यादा पावरफुल है Revolt RV 400, मिलेगी सिंगल चार्ज में 150KM की रेंज

केवल ₹74,999 में घर लाएं Ola Electric Bike, जानिए बैटरी पैक तथा रेंज



Source link

Rate this post

Leave a Comment