---Advertisement---

ये है सबसे बड़े टायर वाली BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 155KM की लंबी रेंज

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


आज के समय में यदि आप यूनिक लोग दमदार इंजन 155 किलोमीटर की रेंज और कई एडवांस फीचर्स वाली की फाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आज मैं आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर के आया हूं। आपको बता दे कि भारतीय बाजार में मोहाली में लांच हुई BGauss RUV350 नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी के द्वारा इसमें बजट ट्रेन में 155 किलोमीटर की रेंज कई एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक दी गई है चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में मैं आपको बताता हूं।

BGauss RUV350 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा आकर्षक लोग के साथ-साथ इसमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट और रियर व्हील में ट्यूबलेस टायर, ड्रम ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, पुश बटन स्टार्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

BGauss RUV350 के परफॉर्मेंस

BGauss RUV350

बात अगर BGauss RUV350 नामक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैटरी फैक्टर तथा रेंज की बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 4.6 kW की दमदार मोटर का उपयोग की गई है। इसी के साथ ही दमदार परफॉर्मेंस के लिए 2.3 kWh और 3 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 105 से 145 किलोमीटर की रेंज देती है।

BGauss RUV350 की कीमत

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यदि आज के समय में आप आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में BGauss RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट मौजूद है। जहां पर इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपए से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.35 लाख तक जाती है।

Read More:

सिंपल सी दिखने वाले Electric Bike में मिलेगी, 168KM की लंबी रेंज जाने कितनी है कीमत

Ola Electric बाइक को देने करी टक्कर, 250KM रेंज के साथ Hero Electric Bike होगी लॉन्च

178KM की रेंज के साथ लांच हुई, KTM जैसी धाकड़ लुक वाली Electric Bike, जानिए कीमत

Royal Enfield से भी ज्यादा पावरफुल है Revolt RV 400, मिलेगी सिंगल चार्ज में 150KM की रेंज

केवल ₹74,999 में घर लाएं Ola Electric Bike, जानिए बैटरी पैक तथा रेंज



Source link

Rate this post

Leave a Comment