---Advertisement---

लड़का हो या लड़की सभी के लिए कम कीमत में अच्छा विकल्प है TVS Jupiter

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


यदि आप एक लड़का है या फिर लड़की है और अपने लिए अपने पर्सनालिटी पर शूट करने वाली बजट सेगमेंट में आने वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दे की टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Jupiter स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है  आपको बता दे की कंपनी के द्वारा ऐसे काफी आकर्षक लुक के साथ-साथ एडवांस फीचर्स दमदार इंजन और कम कीमत पर लॉन्च की गई है। चलिए आज मैं आपको TVS Jupiter स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Jupiter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर टीवीएस जूपिटर स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सीट, सीट अंदर बूट स्पेस, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस स्कूटर में दिए गए हैं।

TVS Jupiter के इंजन

TVS Jupiter

इंजन की अगर हम बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इस स्कूटर में 138.45 सीसी का जबरदस्त पावरफुल इंजन दी गई है। यह दमदार इंजन 7200 आरपीएम पर 13.59 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 6100 आरपीएम पर 9.35 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस के अलावा यह स्कूटर 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देती है।

TVS Jupiter के कीमत

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में आने वाली दमदार इंजन शानदार लुक एडवांस फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, तो ऐसे में आपके लिए TVS Jupiter स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह स्कूटर ₹85,300 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Read More:

सिंपल सी दिखने वाले Electric Bike में मिलेगी, 168KM की लंबी रेंज जाने कितनी है कीमत

Ola Electric बाइक को देने करी टक्कर, 250KM रेंज के साथ Hero Electric Bike होगी लॉन्च

178KM की रेंज के साथ लांच हुई, KTM जैसी धाकड़ लुक वाली Electric Bike, जानिए कीमत

Royal Enfield से भी ज्यादा पावरफुल है Revolt RV 400, मिलेगी सिंगल चार्ज में 150KM की रेंज

केवल ₹74,999 में घर लाएं Ola Electric Bike, जानिए बैटरी पैक तथा रेंज



Source link

Rate this post

Leave a Comment