---Advertisement---

नए एडिशन में रही है TVS Apache RTR 125 बाइक, देखें डीटेल्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में टीवीएस की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज TVS Apache RTR 125 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। टीवीएस की यह बाइक अपकमिंग सेगमेंट की सबसे बेहतर बाइक बताई जा रही है, क्योंकि यह बाइक इंजन पावर के मामले में सबसे बेहतर होने वाली है। टीवीएस अपनी इस बाइक को बेहतरीन फीचर्स के साथ में भी लॉन्च करेगी। टीवीएस की तरफ से अभी तक इसकी लॉन्च को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि अपडेटेड मॉडल और नए एडिशन में यह बात सबसे ख़ास होगी।

TVS Apache RTR 125 बाइक के फीचर्स

अपकमिंग टीवीएस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। यह बाइक रियल टाइम माइलेज, फ्यूल गेज, लो बैटरी इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, टर्न लाइट इंडिकेटर , एलइडी लाइटिंग, डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स के साथ में देखने को मिल सकती है।

TVS Apache RTR 125 का माइलेज

माइलेज परफॉर्मेंस में भी टीवीएस की बाइक सबसे बेस्ट बताई जा रही है क्योंकि कंपनी अपनी इस बाइक की इंजन पावर को सबसे शानदार बनाने के लिए इसमें 124.4 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो की पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिलेगी। टीवीएस की यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर तक का माइलेज प्रदान करने में मदद होगी।

TVS Apache RTR 125 की कीमत

टीवीएस की अपकमिंग सेगमेंट की मॉडल वाली नई बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से जानकारी सामने नहीं रखी गई है, बताया जा रहा है कि यह बाइक दिसंबर 2024 तक लॉन्च हो सकती है। वही इस बाइक की संभावित कीमत 1.20 लाख रुपए तक बताई जा रही है। अपकमिंग टीवीएस बाइक की सीसी टक्कर हीरो एक्सट्रीम के साथ में केटीएम ड्यूक से होने वाली है।

Read More:



Source link

Rate this post

Leave a Comment