---Advertisement---

Creta की बोलती बंद करने आई Maruti Grand Vitara कार, जाने कीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


अगर हम शानदार फीचर्स वाली गाड़ियों की बात करें तो उसमें मारुति की Maruti Grand Vitara गाड़ी का नाम जरूर आता है। क्योंकि यह गाड़ी कंफर्टेबल सीट और आरामदायक रेंज के साथ में देखने को मिलती है। इसमें बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस बाइक में लग्जरी इंटीरियर का भी इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इस गाड़ी की डिजाइन को काफी अट्रैक्टिव बनाया है। इस गाड़ी की एलइडी लाइटिंग लोगों को अपनी आकर्षित करती हैं। अगर आप भी मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस गाड़ी के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Maruti Grand Vitara कार फीचर्स

मारुति की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के फीचर्स को एडवांस बनाने के लिए इसमें 9 इंच के टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस मोबाइल चार्जिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स, प्रीमियम साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, 6 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी माउंट, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील्स और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल जाता है।

Maruti Grand Vitara कार इंजन

मारुति की इस गाड़ी की इंजन पावर की बात करें तो इसमें पेट्रोल वेरिएंट में आपको 1462 और 1490 सीसी का इंजन देखने को मिल जाता है। यह गाड़ी सीएनजी वेरिएंट में भी 1462 सीसी के इंजन के साथ में आती है। मारुति की यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ में आती है। माइलेज की बात करें तो इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 27 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज सीएनजी वेरिएंट में मिलता है।

Maruti Grand Vitara कार प्राइज

मारुति ने इस गाड़ी को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। मारुति की यह गाड़ी 5 सीटर सेगमेंट के साथ में देखने को मिलती है। यह गाड़ी 11 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आती है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत 20.10 लाख रुपए तक चली जाती है।

Read More:

ये है देश की सबसे पहली Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक सुपर बाइक, जानिए कीमत

Jupiter की खटिया खड़ी करने आया Hero का नया स्कूटर, जाने क़ीमत

Innova का बाजा बजाने आ गई Maruti की नई कार, धाकड़ फीचर्स में सबसे खास

 



Source link

Rate this post

Leave a Comment