---Advertisement---

Yamaha के चर्चे खत्म करने आई Hero की यह नई बाइक, खास फीचर्स में इतनी कीमत

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो की सबसे बेहतरीन बाइक की बात करें तो उसमें Hero Mavrick 440 बाइक का नाम जरूर आता है। हीरो की यह बाइक एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलती है। कंपनी ने इस बाइक में शानदार फीचर्स का भी इस्तेमाल किया है। अगर आप भी अपने लिए हीरो की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक बार इस बाइक की तरफ जा सकते हैं जो की 440 सीसी के इंजन के साथ में काफी घातक लुक देती है। यह बाइक माइलेज परफॉर्मेंस के मामले में भी सबसे बेस्ट है। कंपनी में इस बाइक को बजट रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च किया है।

Hero Mavrick 440 बाइक के फीचर्स

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस धाकड़ लुक वाली बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और आरामदायक सीट जैसे कई प्रकार की शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Hero Mavrick 440 बाइक का शक्तिशाली इंजन

हीरो की इस बाइक के शक्तिशाली इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के अंदर इंजन पावर को बेस्ट बनाने के लिए इसमें 440 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में यह बाइक सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस और 58 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। हीरो की इस बाइक में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है।

Hero Mavrick 440 बाइक की कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। भारत में यह बाइक सबसे सस्ते बजट के साथ में अन्य गाड़ियों के मुकाबले में बेहतर है। मार्केट में यह गाड़ी अभी 1.95 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल रही है।

Read More:



Source link

Rate this post

Leave a Comment