---Advertisement---

KTM के ठाट खत्म करने आई Honda की बाइक, जाने कीमत और फीचर्स

By Abhishek Roy

Published On:

Follow Us
---Advertisement---


शानदार फीचर्स और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए Honda CB200X बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो की शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए होंडा की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो वर्ष 2024 में आपके लिए यह बाइक सबसे बेहतर होने वाली है। जिसमें एडवांस टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलती है। होंडा की इस बाइक में कंपनी ने बेहतरीन इंजन का इस्तेमाल किया है। चलिए जानते हैं बुलेट के टक्कर वाली इस होंडा बाइक के बारे में जानकारी।

Honda CB200X Bike Features

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो होंडा ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को एडवांस बनाने के लिए इसमें कई प्रकार की सुविधाजनक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में देखने को मिलता है। इसमें आरामदायक सीट के साथ में बेहतरीन सस्पेंशन के देखने को मिल जाते हैं। यह बाइक सिंगल चैनल ABS के साथ में डिस्क ब्रेक में देखने को मिलती है।

Honda CB200X Bike Engine

होंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर  17 bhp की पावर और 16.1nm की टॉर्क जनरेट करने वाले 184.4 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है। होंडा की यह बाइक इस इंजन पावर के साथ में काफी शानदार परफॉर्मेंस देती है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया गया है। होंडा की यह बाइक 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने की क्षमता रखती है।

Honda CB200X Bike Price

कीमत की बात करें तो होंडा ने इस बाइक को भारतीय मार्केट में सस्ते बजट के साथ लांच किया है। अगर आप भी सस्ते में होंडा की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक बार मात्र 1.48 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आने वाली होंडा की इस बाइक की तरफ जा सकते हैं, जो सीधे तौर पर बुलेट को टक्कर दे रही है।

Read More:



Source link

Rate this post

Leave a Comment