स्टार बनकर आलिया सहित इन सितारों ने बनाई परिवार से दुरी, माँ बाप छोड़ अकेले रहते है आज

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे है जोकि आज कामयाबी हासिल कर चुके है और इनके बच्चे भी आज बहुत बड़े स्टार बन चुके है. इसके बावजूद बच्चे अपने माँ बाप से अलग रहते है. हालांकि ये अक्सर अपने परिवार से मिलते जुलते रहते है लेकिन ये उन्हें अपने साथ रखना नही चाहते है क्योंकि इन्हें प्राइवेसी पसंद है. इसी के चलते ये अकेला रहना ज्यादा पसंद करते है. आइये जानते है बॉलीवुड की ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जो अपने माँ बाप से दूर रहकर ज्यादा खुश है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट उन एक्ट्रेस में आती है जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में खुद की एक पहचान बना ली है. आलिया ने स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी ये फिल्म काफी हिट हुई थी और लोगो ने आलिया को बहुत ज्यादा पसंद किया था.

आलिया को लोग उस समय इतना नही जानते है जबकि आज सभी को ये मालूम है कि वे बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है. आलिया को प्राइवेसी ज्यादा पसंद है और इसी वजह से वे अपने माता पिता के साथ नही रहती है. आलिया ने अपना खुद का आलिशान फ्लैट खरीदा हुआ है जिसमे वे अकेली रहती है.

आलिया ने बहुत सारी हिट फिल्मो में काम किया है. बहुत ही कम उम्र में आलिया ने वो सफलता हासिल कर ली है जोकि बड़े बड़े सितारे नही कर पाए है. आलिया अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है और इन दिनों वे अपनी लव लाइफ के चलते लगातार सुर्खियाँ बटौर रही है. आलिया रनबीर कपूर को डेट कर रही है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है. रणवीर कपूर और आलिया को एक साथ कई बार देखा जा चूका है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना का जन्म भले ही इंडिया में नही हुआ है लेकिन जिस तरह से उन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल की है उसे देखकर लगता ही नही वे यहाँ की नही है. कैटरीना को लोगो ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. तभी तो उनकी लगातार 5 फिल्मे हिट रही थी. कैटरीना जितनी बॉलीवुड को लेकर चर्चा में रही उससे कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ के चलते उन्होंने सुर्खियाँ बटौरी है.

कैटरीना मुंबई में एक आलिशान घर में अकेली रहती है और ये घर उन्होंने खुद की कमाई से खरीदा है. कैटरीना के साथ उनकी बहन इसाबेल भी रहती है. दोनों बहनों को प्राइवेसी ज्यादा पसंद है और इसी वजह से वे अपना माता पिता को साथ नही रखती है. कैटरीना हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग करने रूस गयी थी.

जहाँ वे 45 दिन तक रुककर फिल्म की शूटिंग पूरी करेगी. कैटरीना का नाम सलमान खान के साथ भी जुड़ चूका है हालांकि दोनों ने कभी अपने प्यार का इजहार मिडिया के सामने नही किया है इसके बावजूद उनके अफेयर की कई खबरे उड़ चुकी है.

विक्की कौशल

विक्की कौशल को भी अपनी जिन्दगी में प्राइवेसी सबसे ज्यादा पसंद है. इसी वजह से उन्होंने मुंबई में एक आलिशान अपार्टमेन्ट लिया है जिसमे वे अकेले रहते है. जबकि उनके पिता श्याम कौशल अकेले रहते है. विक्की बॉलीवुड में फिल्मो की वजह से तो सुर्खियों में छाए रहते है

अब कैटरीना को डेट करने की वजह से भी विक्की लगातार सुर्खियों में बने हुए है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दुसरे को काफी सालो से डेट कर रहे है दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया है. वहीँ बीते कुछ दिन पहले कैटरीना और विक्की कौशल को लेकर खबरे आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है’

वहीँ कुछ खबरों में तो यहाँ तक सुनने को मिला था कि दोनों शादी के बंधन में बंध गये है. हालांकि ये केवल अफवाहे थी. कैटरीना और विक्की के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

रणवीर कपूर

रणवीर कपूर काफी सालो से अपने परिवार से दूर रहते है जब उनके पिता ऋषि कपूर का देहांत हुआ था तब भी रणवीर कपूर बाहर से घर में आये थे. रणवीर को भी प्राइवेसी पसंद है और पिता के गुजर जाने के बाद भी वे माँ नीतू कपूर के साथ नही रहते है. रणवीर कपूर ने बॉलीवुड की हिट फिल्मो में काम करके एक अच्छी खासी इमेज बना रखी है.

रणवीर कपूर भी अपनी लव लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में रहे है. उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड रह चुकी है इसके अलावा वे बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके है. रणवीर कपूर दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके है और इसके बाद उनका नाम कैटरीना के साथ भी जुड़ा था. फिलहाल अब उनकी जिन्दगी में केवल आलिया भट्ट ही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक है. आलिया भट्ट की तरह उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से की थी. इसके बाद उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि उन्होंने कभी जिन्दगी में पीछे मुडकर नही देखा. सिद्धार्थ आज लोगो की पहली पसंद बन चुके है और वे भी अपने परिवार से दूर मुंबई में एक आलिशान घर में रहते है. आपको बता दें कि उनके घर को डिजाइन शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी ने किया था.

Leave a Comment