सुबह उठते ही 30 सेकंड की इस आदत से, घर पैसो से भर जाएगा

आज हम आपको बताएंगे कैसे प्रयोग के बारे में एक ऐसा अचूक प्रयोग जिसे करने से दुर्भाग्य दोगुनी तेजी से खत्म हो जाता है और सौभाग्य की शुरुआत हो जाती है ना केवल सौभाग्य की प्राप्ति होती है बल्कि जिस भी कार्य को आप करेंगे उसमें निश्चित ही सफलता केवल आपकी ही हो जाएगी।

बहुत सारे लोगों के जीवन में यह समस्याएं रहती हैं कि वह बहुत ही ज्यादा मेहनत करते हैं लेकिन कुछ भी उन्हें प्राप्त हो ही नहीं पाता है बल्कि कुछ करने की कोशिश भी करते हैं तो उनमें कार्य शुरू होने से पहले ही ठप हो जाते हैं बाधाएं उत्पन्न हो जाती हैं।

और फिर कार्य शुरू हो ही नहीं पाता है लेकिन अगर आप इस अचूक प्रयोग का इस्तेमाल करेंगे तो इससे हर जगह केवल आपकी ही जीत होने लगेगी आपको सफलता मिलने लगेगी दुर्भाग्य गढ़ से ही समाप्त हो जाएगा। दोस्तों आपको बता दें कि दुर्भाग्य की एक खासियत होती है कि जब भी यह पीछे लगता है तो सभी कुछ बिल्कुल नष्ट करके ही जाता है।

इसी प्रकार सौभाग्य होता है कि जब सुख चल रहा होता है तो सभी कुछ बिल्कुल अच्छा अच्छा होता ही रहता है और जब एकदम से दुख आता है तो सभी कुछ बिल्कुल बुरा ही होता चला जाता है।

पर आप लाख कोशिश करते हैं उस दुख से वह नहीं पाते हैं बहुत सारे लोग यह बोलते हैं कि पॉजिटिव सोच है लेकिन जब किसी के जीवन में दुख चल रहा होता है वह लाख कोशिश करें अच्छा सोचने की तो अच्छा सोच ही नहीं सकता है।

जब तक मैं परेशानी से बाहर ना निकल जाए उसे परेशानी सताती ही रहती है लेकिन अक्सर यह जो परेशानियां होती हैं यह पित्र दोष के कारण होती हैं और पितृदोष के ही कारण राहु केतु ग्रह भी परेशान करने लग जाते हैं।

किसी भी व्यक्ति के जीवन में पितृदोष होता है अचानक से ही कहीं ना कहीं परेशानी में फसता ही रहता है और बिल्कुल भी निकल ही नहीं पाता है यानी कि एक परेशानी से निकलता है दूसरी में फंस जाता है।

और इसी प्रकार अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में राहु केतु के दोष उत्पन्न हो जाएं तो ऐसे व्यक्ति को सबसे अधिक जीवन में धोखे मिलते हैं यानी के जीवन साथी से या फिर कहीं ना कहीं पार्टनरशिप में धोखा अवश्य ही मिलता है।

लेकिन अगर आप इस अचूक प्रयोग का इस्तेमाल करते हैं तो इससे पित्र दोष समाप्त हो जाता है राहु केतु का कृपा प्राप्त होती है राहु केतु के विशेष आशीर्वाद से सभी कार्य संपन्न होने लग जाते हैं।

क्योंकि आपको बता दें कि जिस व्यक्ति का राहु केतु खराब होता है ऐसा व्यक्ति नशे का आदी हो जाता है और जिसका अच्छा होता है उसे अचानक से धन की प्राप्ति होती है। उसे ऐसे ऐसे आईडिया आते हैं ऐसे बिजनेस के भ्रष्ट शुरुआत करता है जिससे उसके जीवन में धन की कभी भी कमी नहीं हो सकती है।

अगर आप इस अनुप्रयोग का इस्तेमाल करेंगे तो इससे राहु केतु की विशेष कृपा प्राप्त होती है सभी कार्यों में सफलताएं मिलती हैं पित्र दोष शांत हो जाता है। पैसे करने के लिए आपको केवल इतना करना है कि कोई भी एक बर्तन ले लेना है स्टील का तांबे का लोहे का किसी भी तरह का कोई भी बर्तन आपको मिलता है मैं बर्तन आपको ले लेना है।

लेकिन इस बात का ध्यान रखना है कि यह केवल मेटल का ही होना चाहिए यानी कि प्लास्टिक का आप को नहीं लेना है और इस प्रकार का बर्तन आपको लेना है जिसे आप आसानी से बंद कर सके यानी कि जैसे टिफिन बॉक्स होता है इस तरह का बर्तन कोई भी आप ले सकते हैं जिसे आसानी से बंद किया जा सके।

तो बस आपको केवल इतना करना है कि जब आप रात को सोते हैं तो इस एक बर्तन में चीनी एक चम्मच डालकर रख देना है और सोते समय इसे अपने सिरहाने रख लेना है। अगर आपके पास चराने पर कहीं भी जगह नहीं है तो आप टेबल रख सकते हैं वहां पर रख सकते हैं या फिर इसे अपने तकिए के नीचे रख कर भी सो सकते हैं।

या अपने बेड पर ही इसे सिरहाने आप रख सकते हैं तो बस इसी प्रकार आपको रखना है और जैसे ही आप सुबह उठते हैं तो दोनों हाथों को जोड़कर अपने इष्ट को नमस्कार कर लेना है।

हाथ को खोल कर जैसे हाथों में लकीरों से चांद दिखता है तो उसे देख कर अपने माथे पर अपने पूरे चेहरे पर फिर लेना है उसके बाद आपको यह देखना है कि कौन सी नाक आपकी चल रही है। अगर दाई चल रही है तो दाया पैर आपको पहले रखना है और पानी चल रही है तो बाया पैर ही आपको पहले रखना है क्योंकि काफी लोग नहीं जानते हैं।

व्यक्ति की दो नाक होती हैं दो श्वास होती है और उनमें से एक ही एक समय में चलती है तो सुबह उठते ही जो भी श्वास आपकी चल रही हो उसी पैर को आपको पहले जमीन पर रखना है। और उसके बाद में बर्तन आपने रखा था और उसमें एक चम्मच चीनी डाली थी एक-एक चम्मच चीनी को आप को ले जाकर कहीं भी चीटियों के बिल के पास डाल देना है।

और यह लगातार रोज 11 दिन तक करना है यानी के बिल्कुल सेम विधि 11 दिन तक आपको अपनानी है और चीटियों का बिल बड़ी ही आसानी से घर की छतों पर या कहीं पर भी मिल जाता है। बस कहीं भी जाकर कहीं पेड़ के आसपास कहीं छत पर या कहीं भी आपको चीटियों का बिल मिलता है बहुत सारी चिड़िया दिखते हैं वहीं पर आपको चीनी एक चम्मच डाल देनी है।

बस जिस प्रकार हमने आपको यह प्रयोग के बारे में बताया है उसी प्रकार इस प्रयोग को करना है यह प्रयोग करने से पितरों का 7 प्राप्त होता है और राहु केतु की की विशेष कृपा भी मिलती है क्योंकि यह बड़ा ही ज्यादा खर्च और अचूक प्रयोग है जिसका आप निश्चित ही लाभ उठाएं।

रोजाना ऐसी ही जानकारी पोस्ट पाने के लिए हमारे हिंदी नुस्खे फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Comment