शादी के तोहफे में पेट्रोल! दोस्तों का तोहफा देख दूल्हा-दुल्हन के होश उड़ गए

पिछले सोलह दिनों में पेट्रोल की कीमतों में चौदह गुना बढ़ोतरी हुई है। इन बढ़ती कीमतों के लिए हर दिन एक नया रिकॉर्ड है और आम आदमी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कीमतें इतनी बढ़ गई हैं कि तमिलनाडु के एक नवविवाहित जोड़े को अपने दोस्तों से शादी के उपहार के रूप में एक लीटर पेट्रोल और डीजल मिला।

जैसा की हम सभी जानते है देश भर में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छूते नज़र आ रहे हैं। तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं और वाहन चालक परेशान है।आपको बता दिया जाए कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें, पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले नहीं बढ़ती नज़र आई थी। आपको बता दिया जाए कि चुनाव परिणामों के बाद फिर से दाम बढ़ाए जा रहे हैं। इस कारण से लोग सरकार की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सरकार ने बताया है कि चुनावों का कीमतों में वृद्धि से कोई लेना-देना है ही नहीं।

शगुन के रूप में दे रहे पेट्रोल-डीजल

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बहुत से शहरों में पेट्रोल की कीमतें 110 रुपए प्रति लीटर से बढ़कर और भी ज्यादा हो चुकी हैं। जानकारी दे दिया जाए कि तेल की कीमतों में पिछले 14 दिनों में 12 बार वृद्धि होते देखी गई है। अब आलम ये नज़र आ रहा है कि पेट्रोल-डीजल गिफ्ट का आइटम बन चुका हैं। लोग इसे शादी-ब्याह में शगुन के रूप में भी दुल्हा-दुल्हन को देते हुए नज़र आ रहे हैं।

दिया गया 1 लीटर पेट्रोल-डीजल

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि दरअसल ताजा मामला तमिलनाडु के चेय्युर का ही बताया जा रहा है। यहां ग्रेस कुमार और कीर्तना के दोस्तों ने उन्हें शादी में गिफ्ट के रूप में 1 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर डीजल देते नज़र आए हैं।जानकारी दे दिया जाए कि फ्रेंड्स के इस अनोखे गिफ्ट को देखकर नव विवाहित जोड़े बेहद अचंभित नज़र आ रहे हैं। आपको बता दिया जाए कि दूल्हा-दुल्हन ने स्ट्रेज पर पेट्रोल-डीजल लेते हुए दोस्तों के साथ फोटो भी खिचवाते दिखाई दिए है। बता दे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हुई नज़र आ रही हैं।

Leave a Comment