विडिओ : देखिए विराट कोहली का भांगड़ा डांस, मजेदार डांस विडिओ

Virat Kohli Dance Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों भले ही मैदान पर चौके-छक्के नहीं लगा पा रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उनका डांस देखकर बड़े-बड़े डांसर्स के भी छक्के छूट जाएंगे। दरअसल, विराट कोहली कोई डांस नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह भांगड़ा डांस वाली एक्सरसाइज कर रहे हैं। अपनी एक्सरसाइज में डांस का तड़का लगाकर उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

भांगड़ा डांस एक्सरसाइज कर जीता दिल

33 साल के विराट कोहली भले ही बैट से रन नहीं बना पा रहे हों, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह बिल्कुल भी कोताही नहीं बरतते है। वह हर रोज अपनी फिटनेस को लेकर जिम में पसीना बहाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भांगड़ा डांस एक्सरसाइज वाला यह वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में कोहली भांगड़ा डांस वाली एक्सरसाइज कर रहे हैं। एक्सरसाइज के दौरान बैकग्राउंड में पंजाबी म्यूजिक बजता भी सुनाई दे रहा है। देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर कर उसमें कैप्शन लिखा, ‘लंबे समय से यह पेंडिंग था, लेकिन मुझे लगता है कि इसमें ज्यादा देर नहीं हुई है।’ वीडियो देखकर आपको महसूस हो जाएगा कि कोहली भले ही अभी रन नहीं बना पा रहे हों, लेकिन जिस तरह का उनका पॉजिटिव अंदाज है। वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि वीडियो शेयर करने के घंटे घर के भीतर ही इसे 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके थे। वहीं खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। बता दें कि विराट कोहली के लिए इंग्लैंड का दौरा काफी निराशाजनक रहा था। वहीं उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी-20 और वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

नवंबर 2019 के बाद नहीं लगाया शतक

कोहली ने साल 2019 से इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं बनाया है। उन्होंने आखिरी शतक नवंबर 2019 लगाया था। तब कोलकाता के ईडन गार्डन्स में उन्होंने 136 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसके बाद से कोहली 68 मैचों की कुल 79 पारियों में 2554 रन ही बना पाए हैं। इसमें 24 अर्धशतक जरूर हैं, लेकिन एक भी शतक नहीं है। उनका एवरेज भी इस दौरान मात्र 35.47 का रहा है, जो उनके करियर एवरेज 53.64 से बिल्कुल भी मेल नहीं खाता है।

Leave a Comment