बेटे ने मां के जन्मदिन पर पूरा किया उनका हेलीकॉप्टर पर बैठने का सपना !

हर एक बच्चे के लिए मां से बड़ा कोई नहीं होता । कोई भी बच्चा अपनी मां की खुशी के लिए किसी भी हद तक जा सकता हैं । आज हम आपके सामने एक ऐसे ही कहानी लेकर आए हैं ।

कहनी ठाणे जिले के उल्हासनगर की है । जहां एक बेटे ने अपने मां की इच्छा पूरे करने के लिए जो किया उसे देख उस को सोशल मीडिया पर कई लोग आज के युग का श्रवण कुमार बता रहे हैं।

हम जिस बेटे की बात कर रहे इसका नाम प्रदीप गरड है । बीते मंगलवार को उनकी मां रेखा का जन्मदिन था । उन्हें अपने मां के जनमदिन पर क्या गिफ्ट दे कुछ समझ नहीं आ रहा था । मगर इसी बीच एक बार उनके दिमाग में मां की कुछ सालो पुरानी बात आई जब उनकी मां ने उड़ते हैलिकॉप्टर को देखकर कहा था कि हमारा ऐसा नसीब कहां जो हैलिकॉप्टर में बैठ जाए।

बस फिर किया प्रदीप ने ठान लिया कि मां के 50वे जन्मदिन पर उनका ये सपना जरूर पूरा करेंगे । इसके बाद उन्होंने जन्मदिन के पहले ही हेलीकॉप्टर राइड का पूरा इंतजाम कर दिया ।

प्रदीप ने अपनी मां को इस सुरपाइज की थोड़ी भी भनक नहीं लगने दी । जन्मदिन के दिन अपनी मां को प्रदीप सिद्धिविनायक ले जाने का कहकर जुहू के एयरबेस ले गया । हेलीकॉप्टर के तरफ़ प्रदीप ने इशारा किया और अपने मां को कहा आज आप इसमें सिर करेगी ।

जन्मदिन के मौके पर बेटे से मिले इस गिफ्ट को देखकर मां रो पड़ी और रोते रोते कहने लगी कि भगवान सभी घर में ऐसे ही संतान दे । आपको बता दे प्रदीप के पापा जब वह 11 साल के थे तब ही चल बसे मां ने उनको बड़ा किया इसलिए वह अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं ।

अब सोशल मीडिया पर भी इस घटना की काफी चर्चा हो रही हैं । कै लोग उन्हें इस जमाने के श्रवण कुमार भी कह रहे हैं । कई लोगों का कहना है भगवान उन्हें भी प्रदीप जैसा भाई और बेटा दे ।

Leave a Comment