‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदु चायवाला का रोल निभाने वाले चंदन प्रभाकर की पत्नी काफी खूबसूरत, कपिल शर्मा की शो में लूटी तु महफ़िल

‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविजन का बहुत ही प्रसिद्ध शो हैं। इस शो के देखने वाले भारत में करोड़ों लोग हैं। शो में नज़र आने वाले सारे कलाकार लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। आज हम इस पॉपुलर शो में नज़र आने वाले कॉमेडियन चंदु चाय वाला यानी चंदन प्रभाकर के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बात बतायेंगे।

इस शो में काम करने वाले हर कलाकार को लोगों द्वारा खूब मिला हैं। उन कलाकारों में चंदु चायवाला भी हैं। चंदन प्रभाकर इस कॉमेडी शो से काफी सालों से जुड़े हुए हैं। बताया जाता है कि चंदन और कपिल शर्मा के बीच काफी गहरी दोस्ती हैं।

चंदन प्रभाकर शादी शुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम नंदना है जो दिखने में काफी खूबसूरत हैं। चंदन की पत्नी नंदना लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। चंदन की पत्नी नंदना पहली बार कपिल शर्मा की शादी में नज़र आयी थी । उस शादी में चंदन और नंदना की काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी थी जिनको दर्शको ने खूब पसंद किया था ।

चंदन और नंदना की शादी 2015 में हुई थी। उस शादी में उनके रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल हुए थे। कपिल शर्मा इस शादी में किसी कारण से शामिल नहीं हो सके थे। बता दूँ चंदन और नंदना के एक बच्ची हैं जिसका जन्म 2017 में हुआ था।

द कपिल शर्मा शो कुछ ही दिनों में फिर से टेलीविजन में वापस आने वाली है। जी हाँ कपिल शर्मा अपने टीम के साथ फिर से टीवी में धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी हैं। कपिल शर्मा द्वारा शेयर किये गए तस्वीर में किकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहिरी, भारती सिंह नजर आ रहे हैं।

ये भी तस्वीरे देखे:-

Leave a Comment