खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली, भड़की महिला क्रिकेटर, ’30-40 रन बनाने वाले तो टीम में बने रहे’

Anjum Chopra On Virat Kohli: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. अब भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने उन्हें सपोर्ट किया है और उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं, कोहली की आलोचना करने वालों पर ये स्टार महिला क्रिकेटर बुरी तरह से भड़की हुई नजर आई.

अंजुम चोपड़ा ने दिया ये बयान 

पूर्व भारतीय कप्तान अंजुम चोपड़ा ने शनिवार को कहा कि उन्हें यकीन है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली रनों के बीच वापसी के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. विराट कोहली खुद जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए, जब आप अपने मानकों के अनुसार स्कोर नहीं करते हैं, तो आप अधिक अभ्यास करते हैं. मुझे यकीन है कि वह अभ्यास कर रहे हैं, और फॉर्म में वापस आने के लिए सब कुछ करते रहेंगे.

30-40 रन बनाने वाले भी टीम में बने रहे. 

अंजुम चोपड़ा ने एएनआई के साथ इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने खिलाड़ियों को 30 और 40 का स्कोर बनाते हुए भी भारतीय टीम में बने हुए देखा है. कोहली ने अपने लिए हाई स्टैंडर्ड तय किए हैं. मुझे यकीन है कि यह समय की बात होगी कि वह भारतीय टीम के लिए धमाकेदार वापसी करेंगे

खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली 

विराट कोहली का हालिया फॉर्म बहुत ही खराब रहा है. कोहली एजबेस्टन के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट में केवल 11 और 20 के स्कोर बना सके और टी20 में भी अपने खराब प्रदर्शन को जारी रखा, जहां वह दो पारियों में केवल 12 रन बना सके. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी रन बनाने में विफल साबित हुए. उन्होंने 17 और 16 रन बनाए. कोहली ने आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 22.73 के औसत और 115.98 के सब-पैरा स्ट्राइक रेट से केवल 341 रन बना सके. वह टूर्नामेंट में केवल दो अर्धशतक ही बना सके.

Leave a Comment